Thursday 28 December 2017

Delforexp डेल्फी xe2 एंड्रॉइड


मेरे पास DSServerClass. LifeCycle सत्र के साथ एक डाटास्नेप सर्वर है (TDSServerModule के एक वंश श्रेणी का पता चलता है) जब ग्राहक TDSServerModule को जोड़ता है, तब तक बनाया जाता है और स्मृति में तब तक रहता है जब सत्र था, - यह एक डाटानेट कनेक्शन (सुरंग) बनाया - ठीक है ठीक है। जब एक एंड्रॉइड (मोबाइल कनेक्ट) से कनेक्ट होता है, और TDSServerModule को कॉल (उदाहरण) द्वारा निर्मित किया जाता है यह एक रेस्ट कनेक्शन बनाता है मेरे पास इस के साथ एक छोटा डेमो है इस समस्या को हल करने के लिए कोई भी विचार अग्रिम धन्यवाद, पेड्रो लोपेस डेल्फी 7 को डेल्फी एक्सई 2 हाय, फिर भी उस पुराने वर्कहार्स डेल्फी 7 का उपयोग करते हुए, लेकिन मैं लंदन में सम्मेलन में जा रहा हूं जो डेल्फी एक्सई 2 पर एम्बारकैडेरो द्वारा होस्ट किया गया है। यद्यपि मैं समयक्षेत्र के साथ आगे बढ़ना चाहता हूं और नवीनतम आईडीई के जरिए यूनिकोड और 64-बिट समर्थन प्राप्त करने के लिए उत्सुक हूं, मैं सभी UNICODESTringAnsiString और 3264 बिट मुद्दे I39m के बारे में थोड़ा अधिक डरते हुए स्वीकार करने के लिए स्वीकार कर रहा हूं । हाल ही में डेल्फी 7 से नवीनतम डेल्फी आईडीई में से एक के लिए धन्यवाद, एलन डेकर ने लिखा है: gt अभी भी उस पुराने वर्कहोर्स डेल्फी 7 का उपयोग करते हुए, लेकिन डेल्फी XE2 के साथ संगत डेल्फी के लिए जीएनयू गेटटेक्स्ट है साइट dxgettext. po. dk डेल्फी 5-2009 के लिए समर्थन के लिए समर्थन घोषित करता है। अग्रिम धन्यवाद lior ilan ने लिखा: gt साइट dxgettext. po. dk डेल्फी जीटी 5-2009 के लिए समर्थन के लिए समर्थन घोषित। gt अग्रिम धन्यवाद, यदि आप उस वेबसाइट तकनीक ग्रुप में उल्लिखित मंचों में देखते हैं। yahoogroupdxgettext tech. groups. yahoogroupdxgettextmessage3639 सादर ओलिवियर डेल्फी 7 प्रो को डेल्फी XE2 के लिए हाय सभी I39m डेल्फी 7 प्रो से डेल्फी एक्सई 2 के लिए एक परियोजना को पोर्टिंग करते हैं और संस्करण INFO quotedReleasequot और quotBuildquot को सही तरीके से निकाला नहीं जा रहा है। को 1/2.3.4क्वाट होना चाहिए, लेकिन संस्करण 1 को निकालने के लिए निम्नलिखित का उपयोग करते हुए 1.2.6150.4567 क्वाट I39m होनी चाहिए और डेल्फी 7 में ठीक काम करती है, लेकिन डेल्फी एक्सई 2 में उपयोग किए जाने पर उद्धृत पंक्ति और उद्धरण जानकारी प्राप्त नहीं होती है। समारोह GetVersion स्ट्रिंग डेल्फी 200 9 से डेल्फी एक्सई 2 में ले जाना और अब असफल रहने पर मैं हाल ही में डेल्फी 2009 से डेल्फी एक्सई 2 (एक नए कंप्यूटर के साथ मिलकर) में स्थानांतरित हुआ। एक्सएमएल जो अब वेबसाइरी द्वारा अब स्वीकार नहीं किया गया है मैं जिन विशेष कदमों के माध्यम से गया था, वे थे। 1) पुरानी पास फ़ाइल के साथ डेल्फी 2009 काम किया। 2) पुरानी पीएसी फाइल के साथ डेल्फी एक्सई 2 काम नहीं किया 3) डेल्फी एक्सई 2 द्वारा डेल्फी एक्सई 2 द्वारा आयातित नई पीस फाइल के साथ काम नहीं किया नई पास फ़ाइल में निम्न पंक्तियां हैं, लेकिन उन्हें टिप्पणी करने से XML को परिवर्तित नहीं किया जाता है। क्या डेल्फी XE2 अन्य डेल्फी संस्करणों के साथ सह-अस्तित्व में है क्या मैं इसे उस मशीन पर स्थापित कर सकता हूं जिस पर उस पर अन्य डेल्फी मौजूद हैं। लूट मेंटज़ ने लिखा: gt क्या मैं इसे एक ऐसी मशीन पर स्थापित कर सकता हूं जिस पर उस पर अन्य डेल्फी मौजूद हैं I हाँ। जहां तक ​​मुझे पता है कि यह हमेशा मामला रहा है। - माइक (टीमबी) लूट मेंटज़ ने लिखा: gt क्या मैं इसे उस मशीन पर स्थापित कर सकता हूं जिस पर उस पर अन्य डेल्फी मिलती है हां - यह हमेशा ऐसा मामला रहा है कि नया संस्करण सभी पुराने लोगों के साथ शांतिपूर्वक मौजूद है। - निक होजिस - उत्पाद विकास प्रबंधक गेटवे टिकटिंग सिस्टम गेटवेटिकेटिंग जीएल डेल्फी 2007 से डेल्फी एक्सई 2 पेंट ऑर्डर बदल हैलो सभी, मेरे पास यहां एक प्रोग्राम है जो पेंट हैंडलर्स में कुछ बहुत विशिष्ट काम करता है और यह आवश्यक है कि नियंत्रण नीचे से शीर्ष। यह डेल्फी 2007 के तहत ठीक काम करता था, लेकिन अब हम डेल्फी एक्सई 2 पर चले गए हैं, अब यह काम नहीं करता है। पेंट ऑर्डर को ट्रेसिंग करने पर हमने पाया कि ऐसे मामले हैं जब नीचे सबसे ज्यादा घटक (उदाहरण के लिए फॉर्म) पहले के बजाए आखिरकार खींचा जाता है, जिसका अर्थ है कि हम प्रोग्राम में पेंटिंग कोड के बजाय सबसे अधिक नियंत्रण के लिए एक काला क्षेत्र लेते हैं इसकी पृष्ठभूमि का यह एक ही सी पर डी 2007 और डीएक्सई 2 के साथ मनाया गया था। डेल्फी 2006 बनाम डेल्फी 2009 आईडीई स्थिरता हैलो, सभी। मेरे पास मध्यम आकार की परियोजना है जिसमें लगभग 20 एमबी स्रोत कोड शामिल हैं (बस. pas फ़ाइलों का आकार)। मैं डेल्फी 2006 का उपयोग करता हूं। यहां तीसरे पक्ष के घटक सूट JVCL, DevExpress Bars, पेगासस इमेजिंग हैं। सभी अपडेट लागू किए गए मुख्य समस्या आईडीई स्थिरता है। कोड अंतर्दृष्टि कार्यों (अक्सर CtrlSpace कुंजी दबाएं) के गहन उपयोग के बाद एक दिन आईडीई के बारे में चार बार अस्थिर हो जाते हैं। सबसे अच्छा परिणाम यह है कि मुझे सब कुछ बचाने और IDE को पुनरारंभ करना होगा। सबसे खराब नतीजा यह है कि जब आईडीई स्टालों या त्रुटि संदेशों के अंतहीन लूप में गिरता है और किसी भी सहेजे नहीं गए काम को खो दिया है। ओएस। डेल्फी और डेल्फी के लिए ऐसा लगता है कि डेल्फी के लिए डेल्फी Win32 देशी अनुप्रयोगों की तुलना में धीमी है। मैं जानना चाहूंगा कि यह सच है कि सभी आवेदन Win32 नेटिव ऐपटेतन से धीमी है या यह केवल डेल्फी के लिए है। आपकी जानकारी बहुत सराहनीय है, Inung 2018-06-21 18:20:17 0100, इंंग हुआंग ने कहा: gt ऐसा लगता है कि डेल्फी के लिए डेल्फी Win32 देशी अनुप्रयोग की तुलना में धीमी है। जीटी मैं जानना चाहूंगा कि यह सच है कि सभी एप्लीकेशन जीटी जीनोम नेटिव्ह ऐपेटऑन की तुलना में धीमी है या यह केवल डेल्फी के लिए है। यदि आप केवल एक बार आवेदन में कोड चला रहे हैं, तो हाँ, यो एंड्रॉइड टैबलेट डेल्फी आईडीई पर एंड्रॉइड टैबलेट डेल्फी आईडीई एंड्रॉइड टैबलेट सीटवॉल्ड डेवलपमेंट 21406 वाइन-एंड्रॉइड-माफ करें-आप-हो रहे हैं इंतजार डेल्फी एलटी-जीटी वाइन एलटी-जीटी एक्स 86-एंड्रॉइड टैबलेट विलस ने कहा कि एक अच्छा व्यवसाय मामला एक और शर्त एक पतली डेल्फी आईडीई होगी gt gt gt; gt; gt; gt; gt; gt; gt; gt; gt; gt; gt; citeworlddevelopment21406wine - औरroid - माफ करें, आप जा रहे हैं इंतजार gt gt gt डेल्फी एलटी-जीटी वाइन एलटी-जीटी x86- एंड्रॉइड टैबलेट gt क्या आप डेल्फी आईडीई चलाने या उत्पादन के लिए मतलब है Androi। डिसाइडेइड पैकेज और पोर्टफोलियो डेल्फी 7 घटकों को डेल्फी एक्सई 2 के लिए नमस्ते मैं डेल्फी 7 से डेल्फी एक्सए 2 के घटक पोर्टिंग कर रहा हूं, और मास्कप्रॉप. dcu से संबंधित समस्याओं में भाग लेना शुरू कर रहा हूं, कुछ घटक इस का उपयोग करते हैं, और TMaskProperty वर्ग की तलाश में हैं। नेट पर बहुत सारे ब्राउज़िंग के बाद मुझे यह पता चला कि ये सभी इकाइयां डिजाइन किए हैं। डीसीपी में। इसलिए मेरे पास एक डिज़ाइन टाइम घटक है जिसमें डिज़ाइन की आवश्यकता है designide. dcp और फिर रनटाइम घटक पैकेज जो घटक के लिए डिज़ाइन टाइम पैकेज को पुन: रनटाइम घटक पैकेज में मैं MaskProp. dcu और TMaskProperty क्लास के बारे में त्रुटियों मिलता है। मैं नहीं जानता कि क्या करना है नमस्ते, मैं delphi 2007 से delphi XE2 के लिए अपना appliqution कोड बदलने की कोशिश कर रहा हूं और मुझे इस त्रुटि में रोक दिया गया है। डीसीसी त्रुटि ADODBTLB. pas (4888): E2033 वास्तविक और औपचारिक प्रकार के प्रकार पैरामीटर समान होना चाहिए ऐसा तब होता है, जब हम फ्लेपापाराम को किसी फ़ंक्शन में एक तर्क के रूप में उपयोग करते हैं जो एक ओलिविएन्ट चाहता है। उदाहरण: फ़ंक्शन TAcadDatabase. CopyObjects (ऑब्जेक्ट्स: ऑलेवेरिएंट): ऑलेवेरिएंट शुरू होता है परिणाम: डिफ़ॉल्ट इंटरफ़ेस. कॉपीओब्जेक्ट्स (ऑब्जेक्ट्स, रिक्तपरम, रिक्तपरम) यह वह जगह है जहां हमें त्रुटि अंत मिलती है इस हस्ताक्षर के रूप में कोयोबैब्स फ़ंक्शन: quot फ़ंक्शन CopyObjects (ऑब्जेक्ट। डेल्फी XE2 अनुवाद डेल्फी 7 डेल्फी XE2 ट्रांसलेशन मैनेजर की तुलना में प्रबंधक अपंग है, केवल उन गुणों को संपादित करने में सक्षम होता है जो पहले डीएफएम फ़ाइल में सहेजे गए थे। इसका मतलब है कि मूल स्रोत भाषा के रूप में उनके मूलभूत मूल्यों से बदला गया गुण हैं। taLeft जस्टिफ़ मैं अनुवादित ग्रिड संपादक में इसका मूल्य संपादित या संपादित भी कर सकता हूं। डेल्फी 7 अनुवाद प्रबंधक ने एक घटक के सभी गुणों को संपादन और देखने में सक्षम बनाया है। इसमें ऑब्जेक्ट इंस्पेक्टर का उपयोग करके संपादन गुणों को भी सक्षम किया गया है। सभी गुणों को सक्षम करने के लिए डेल्फी XE2 में परिभाषा। डेल्फी XE2 से लीगेसी एक्सेस (डेल्फी 4) मिडास सर्वर हैलो, मेरी कंपनी का सबसे बड़ा प्रॉपर्टी ऑडक्ट डेल्फी 4 के साथ विकसित किया गया है और कई मिडास सर्वरों का उपयोग करता है यह एक बहुत बड़ा आवेदन है (अभी भी विकास में है, 1997 से) यह डेल्फी 3 के साथ शुरू किया गया है। इस आवेदन का एक आंशिक या पूर्ण पुनर्लेखन एक मध्यकालीन भविष्य में योजनाबद्ध है, और मुझे जरूर अध्ययन करना होगा यदि हम डेल्फी एक्सई 2 (या XE4) पर सॉफ़्टवेयर के कुछ हिस्सों के सॉफ्ट माइग्रेशन की कल्पना कर सकते हैं, या यदि सर्वर पार्ट्स का भी पूरा पुनर्लेखन आवश्यक है तो अगर एक पूर्ण पुनर्लेखन किया जाना चाहिए, तो मेरे मालिक ने रिवाड़ी के लिए एक और विकास पर्यावरण का उपयोग करने की संभावना का अध्ययन करने के लिए बाहर नहीं किया है। डीपीआई 150 के साथ डेल्फी एक्सई 2 आईडीई 150 मैं डेल 27 इंच स्क्रीन (विश्लेषण 2560x1440) पर डेल्फी एक्सई 2 चलाता हूं, इसलिए मैंने डीपीआई को 150 तक बढ़ा दिया है। हालांकि, आईडीई आकार और मेनू, उपकरण पट्टियों में परिवर्तन नहीं करता, सब कुछ पढ़ने में बहुत छोटा है। मैंने संपादक में फ़ॉन्ट आकार में वृद्धि की है और यह ठीक दिखता है, लेकिन बाकी इतनी छोटी है कि लगभग अपठनीय है आईडीई फ़ॉन्ट आकार में वृद्धि करने के लिए कोई रास्ता नहीं है धन्यवाद बहुत पहले से, डिमिटिस gt gt मैं डेल्फ़ 27 इंच की स्क्रीन (विश्लेषण 2560x1440) पर डेल्फी एक्सई 2 चलाता हूं, इसलिए मैंने डीपीआई को 150 तक बढ़ा दिया है। हालांकि, आईडीई आकार और मेनू में परिवर्तन नहीं करता है , टूलबार, सब कुछ

No comments:

Post a Comment